Tamilrockers

Tamilrockers New Links 2020-21 & All About Tamilrockers Website

Tamilrockers New Links : अगर आपके पास एक एंड्राइड मोबाइल है, तो आप जरुर इन्टरनेट का इस्तेमाल करते होंगे। क्योंकि आज हमारे इंडिया में गाँव से लेकर शहर तक सभी लोग इन्टरनेट से जुड़ चुके है, और पहले ज़माने के मुकाबले डाटा पैक इतना सस्ता हो चुका है, कि अब हर कोई इसे Afford कर सकता है।

इसलिए इसमें कोई शक वाली बात नहीं की जिसके पास एंड्राइड मोबाइल हो और वो इन्टरनेट का यूज़ ना करता हो। भले हो वो शख्स इन्टरनेट का उपयोग फेसबुक और व्हाट्सएप्प जैसे सोशल मीडिया साइट्स को चलाने में करता हो या फिर इन्टरनेट का यूज़ अपने एंटरटेनमेंट पर्पस के लिए करता हो। लेकिन करता जरुर है।

एक तरफ इन्टरनेट ने जहाँ हमारे दैनिक जीवन को आसान बना दिया है। वही दूसरी तरफ कईयों की मुश्किलें भी बढ़ा रखी है। जिसमें से एक नाम फिल्म डायरेक्टर और फिल्म प्रोडूसर का भी आता है। Irdeto (a global solutions provider in digital platform Security & Media and Entertainment) के According प्रति बर्ष Film Piracy के कारण Indian Media और Entertainment Industry को करीब $2.8B का नुकसान झेलना पड़ता है।

Film Piracy के खिलाफ सरकार की सारी कोशिशे अब तक नाकाम साबित हो रही है। जबकि हमारे कानून में IPC की धारा Section 6AA के मुताबिक किसी भी प्रकार की फिल्म पायरेसी जैसे कि Unauthorized Video Recording or Audio Recording करने पर दोषी को 3 बर्ष जेल या 10 लाख रुपये तक का जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है। आश्चर्य है इतने कठोर कानून होने के वाबजूद आज भी फिल्म की पायरेसी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

और इसका सबसे बड़ा कारण है : TamilRockers और 7StarHD जैसी बड़ी पायरेटेड वेबसाइट। जिसने आज गवर्नमेंट की नाक में दम कर रखा है। कई बार इन्टरनेट पर बैन होने की वाबजूद भी यह वेबसाइट Domain Redirection, Proxy और Mirror Links की वजह से फिर से एक्टिव हो जाती है। जिसका फिलहाल सरकार के पास कोई एक Stable उपाय नहीं है। तो आइये अब हम Tamilrockers Movie Download वेबसाइट के बारे में विस्तार से जानने की कोशिश करते हैं।

TamilRockers 2020 : Tamil Movies Download

Film Piracy की दुनिया में Tamil Rockers Website का अपना एक अलग पहचान है। इस वेबसाइट की वजह से अब तक कई फिल्म मेकर्स को करोड़ो रुपए का चूना लग चूका है। इस वेबसाइट पर आपको सभी प्रकार के TV Shows, Web Series और सभी कैटेगोरी की मूवीज जैसे कि Tamil HD Movies, 300mb Movies, Bollywood Movies Download, Malayalam Movies Download, Hindi Movie Download, Punjabi Movies Download, Tamil Movie Download और कई प्रकार के Free Movie Download करने के विकल्प आसानी से मिल जाते हैं।

लेकिन इस प्रकार की वेबसाइट पर लगभग सभी Content Copyrighted Material होती हैं। जो कानून की नज़र में एक Illeagal काम है। इसीलिए मेरी राय में आप इस तरह के Movie Downloading Sites से दूर ही रहे तो अच्छा है। क्योंकि ये वेबसाइट हमेशा सरकार की Cyber Team की नज़र में होती है। और अगर एक नज़र से देखे तो इस वेबसाइट से कोई भी ऑडियो या विडियो को फ्री में डाउनलोड करना भी एक illigal Activity के दायरे में आता है। तो आपने अभी तक Tamil Rockers Website के बारे में बेसिक बातें जान ली होंगी। तो अब चलये हम tamil rockers com वेबसाइट के इतिहास को थोड़ा खंगालने की कोशिश करते हैं।

History of Tamilrockers.Com Website

विकिपीडिया के मुताबिक इस वेबसाइट को सन्न 2011 में बनाया गया था। लेकिन शुरू में यह एक Bootleg Recording Network था। लेकिन कुछ समय बाद इसे एक Public Torrent Website में बदल दिया गया। जो खासकर Bollywood Movie, Hollywood Movie, Tamil HD Movies के Hindi Dubbed Version को लीक करने लगा।

जिस कारण गवर्नमेंट ने इसे इंडिया में बैन कर दिया। But, Switching to a New Domain Address, Magnet Links और Torrent Files की मदद से यह साईट फिर से इन्टरनेट पर एक्टिव हो गयी।

14 March 2018 को तीन आदमी को इस वेबसाइट के Operator के रूप में होने के शक के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसमे से एक आदमी को साईट के Administrator के होने का अनुमान लगाया गया था। लेकिन बाद में फिर 23 May 2019 को Coimbatore में Tamil Rockers Website के और कई Member को Arrest किया गया।

TamilRockers Proxy वाली सभी साईट की List

Tamil Rockers जैसे बड़े पायरेटेड वेबसाइट के पास एक Domain Chain होता है। या दुसरे शब्दों के कहे तो साईट के Owner के पास वेबसाइट से संबंधित डोमेन की एक बहुत बड़ी लिस्ट होती है। जैसे ही गवर्नमेंट इसके एक वेबसाइट को इन्टरनेट पर Block कर देता है। वैसे ही ये अपने वेबसाइट को तुरंत किसी दुसरे डोमेन या यूआरएल पर फिर से Activate कर देता हैं।

जिस कारण कभी भी ये साईट पूरी तरह से ब्लाक नहीं हो पाती है। और ये पायरेसी का खेल जारी रखता है। फिलहाल सरकार के पास फिल्म पायरेसी को रोकने का कोई ठोस तरीका नहीं है। तो आइये अब हम जानते है, कि Tamil Rockers New Domain कौन-कौन से हैं?

TamilRockers.bizTamilRockers.vc
TamilRockers.ssTamilRockers.at
TamilRockers.hdTamilRockers.gy
TamilRockers.pcTamilRockers.la
TamilRockers.byTamilRockers.net
TamilRockers.icuTamilRockers.cl
TamilRockers.ioTamilRockers.re
TamilRockers.crTamilRockers.gr
TamilRockers.gdTamilRockers.com
TamilRockers.mvTamilRockers.link
TamilRockers.wcTamilRockers.ai
TamilRockers.bzTamilRockers.li
TamilRockers.phTamilRockers.ch
Tamilrockers.wsTamilRockers.to
TamilRockers.shTamilRockers.gd
TamilRockers.coTamilRockers.xom
TamilRockers.gsTamilRockers.ph
TamilRockers.inTamilRockers.ms

Tamil Rockers Forum क्या है?

Tamil Rockers Forum को तमिलरॉकर्स वेबसाइट के द्वारा ही ऑपरेट किया जाता है। जहाँ आप किसी भी मूवीज पर अपना रिव्यु या ओपिनियन दे सकते हैं। वैसे तो यह वेबसाइट सभी प्रकार के Latest Movies को अपने वेबसाइट पर लीक कर देते हैं।

पर अगर आपका कोई पसंदीदा फिल्म है और आपको वह इन्टरनेट पर कही भी नहीं मिल रहा है, तो आप यहाँ से Sign in करके उस Movie के लिए Request कर सकते हैं। तब वेबसाइट की टीम आपको वह मूवी प्रोवाइड करती है। फिर चाहे वो 90 के दशक का ही फिल्म क्यों ना हो।

Best Tamil Rockers Proxy & Mirror Sites की List

यहाँ नीचे हम आपको कुछ वेबसाइट की लिस्ट दे रहे है, जहाँ आपको तमिल रॉकर्स वेबसाइट की Proxy List मिल जायेगी।

SiteSpeed
tamilrockers.unblockproject.xyzVery Fast
tamilrockers.prox4you.icuVery Fast
tamilrockers.linkFast
tamilrockers.123unblock.proVery Fast
tamilrockerrs.plVery Fast
tamilrockers.unblocked.winVery Fast
tamilrockers.nocensor.xyzVery Fast

आखिर TamilRockers साईट से क्यों परेशान हैं, फिल्म इंडस्ट्री?

WikiPedia के मुताबिक हमारे इंडिया में प्रति वर्ष अलग-अलग भाषओं में लगभग 1600 से भी ज्यादा फिल्में रिलीज़ की जाती है। लेकिन तमिल रॉकर्स वेबसाइट की वजह से कई फिल्म मेकर को कभी-कभी लाखों या फिर करोड़ो का घाटा लग जाता है। ये वेबसाइट कोई भी New Movies लीक करने के मामले में हमेशा सबसे आगे रहता है।

नीचे हम आपको तमिल रॉकर्स वेबसाइट द्वारा हाल ही में Leak किये गए Latest Movies के बारे में भी बताएँगे। तब आपको अच्छी तरह से इसके बारे में पता चल जायेगा। कुछ ऐसी भी फिल्मे है, जिसे तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने सिनेमाघरों में रिलीज़ होने से पहले ही अपने वेबसाइट पर लीक कर दिया। जिस कारण उस फिल्म को बनाने में जितना खर्च लगा था वो भी नहीं निकल पाया। इसीलिए Film Industry हमेशा ऐसे साईट से परेशान रहती है।

इस वेबसाइट से आपको क्यों नहीं मूवी डाउनलोड करना चाहिए?

चुकी यह वेबसाइट फिल्मों की पायरेसी करती है, जो एक कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए ये हमेशा भारत सरकार की नज़र में रहती है और इसीलिए एक तरह से इससे Film Download करना भी एक अपराध ही है। साथ ही इस वेबसाइट में कई जगह Movie Downloading Link में कई तरह के एड्स लगे होते है।

जब आप उस लिंक पर क्लिक करेंगे तो आप तुरंत किसी अन्य वेबसाइट पर Redirect हो जायेंगे। हो सकता है आप जिस वेबसाइट पर Redirect हुए हो वह आपके लिए Unsafe हो। या फिर दूसरी बात यह हो सकती है, कि आप जैसे ही डाउनलोडिंग लिंक्स पर क्लिक करे तो आपके मोबाइल या PC में कोई Malware Install हो जाये। इसीलिए आपको हमेशा Movie Download करने के लिए Legal तरीका अपनाना चाहिए।

Legal Tamil Rockers Alternatives-

आज इन्टरनेट पर कुछ ऐसे भी Free और Paid वेबसाइट उपलब्ध है, जहाँ से आप लीगली कोई भी Movie (जैसे Tamil Movie Download, Bollywood Movies Download, 300mb Movies, Malayalam Movies Download, Hindi Movie Download, HD Movies Download, Tamil HD Movies) बहुत Easily डाउनलोड कर सकते है। जिसका List हम आपको नीचे दे रहे है। मैं तो हमेशा यही कहूँगा, कि आप इन्ही में से किसी प्लेटफार्म का उपयोग Movie Download करने के लिए करे। जो हर दृष्टि से आपके लिए अच्छा है।

  • YouTube
  • Mx Player
  • Netflix
  • HotStar
  • Amazon Prime Video
  • Sony Crunch
  • GoMovies
  • SonyLiv
  • PopCornFlix

तमिल रॉकर्स के Similar Website कौन-कौन से है?

पायरेसी की दुनिया में सिर्फ तमिल रॉकर्स ही नहीं बल्कि इसके जैसे और भी कई वेबसाइट आज इन्टरनेट पर मौजूद है, जो फिल्मों की पायरेसी में मामले में किसी से कम नहीं है। आइये हम आपको इनमे से कुछ फेमस वेबसाइट के बारे में बताते है-

TamilPlayA2Movies
MovieRulzRdx Movies
TamilGunTamilYogi
Filmywap9xMovies
IsaiminiWorld4UFree
123MoviesBollyShare

Tamil Rockers Website कैसे और कितना कमाते है?

जैसा कि आप पहले ही जान चुके हैं, कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर जितने भी ऑडियो या विडियो कंटेंट होते है। सारे के सारे कॉपीराइट मटेरियल होती है। और Google Adsense ऐसे वेबसाइट को कभी भी Approval नहीं देती है। लेकिन AdSense के अलावा भी कई Ad Network ऐसे है, जो ऐसे साईट को बहुत आसानी से Approve कर देते हैं। हालाँकि ये Ad Network AdSense जितना पैसा तो नहीं देती है, लेकिन एक अच्छी Income जरुर देती है।

चुकी Tamil Rockers वेबसाइट पर प्रतिदिन लाखों Visitors आते है, इसलिए ये वेबसाइट AdSense के मुकाबले कम ही सही लेकिन एक अच्छी-खासी Revenue Generate कर लेती है।

तमिल रॉकर्स वेबसाइट Mainly Propeller Ads, Pop-up Ads, Dynamic Oxygen, BuzzBizz, Blacklabelads, PopMyAds और Exit Junction जैसे Ad Network का अपने वेबसाइट पर यूज़ करता है। इन्ही सब Ad नेटवर्क की वजह से ये एक बहुत अच्छी रकम कमा लेते है।

TR Income-

Daily Average Visitors on Tamil Rockers: 300k to 500K
Daily Average Revenue: $900-$2500 (Means 63,000-175,000 INR)
Monthly Average Revenue: $27,000-$75,000 (Means Av. 19-53 Lakh INR)

यही इनकम एक बहुत बड़ी वजह है, कि Piracy दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है।

TR Expense-

SUCURI Firewall (Business Plan): $500 Per Year (35,000 INR/Year) or Average 3,000 INR Per Month
CloudFlare (Business Plan): $200 Per Month (14,000 INR)
Domain Expense: Av. 1500-2000 INR (Including Blocked Domains That Will Work to Redirection to New Active Domain)

Total: 3000+14,000+2000=19,000 INR

तमिलरॉकर्स वेबसाइट के Backend में Use की गयी Technology-

  • Comodo SSL
  • Ubuntu Server
  • CloudFlare DNS
  • Parallels Plesk Panel
  • CloudFlare CDN

तमिल रॉकर्स वेबसाइट के Social Media पर अकाउंट क्यों नहीं है?

शुरुआत में इस वेबसाइट के Facebook Page और Twitter Account दोनों थे। जिस पर इसकी बहुत अच्छी Fan-Following होने लगी थी। लेकिन जब ये वेबसाइट काफी ज्यादा Illigal Activities करने लग गयी, तब Law and Order के तहत इसके दोनों अकाउंट को Pemanently Closed कर दिया गया। फिलहाल इसके पास किसी भी सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है।

आखिर इस वेबसाइट के Owner को गवर्नमेंट अभी तक क्यों नहीं पकड़ पायी है?

वैसे तो अभी तक तमिल रॉकर्स वेबसाइट के Owner होने के संदेह पर पुलिस कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन इसके वाबजूद भी यह साईट आज भी Active रहती है। Tamil Rockers वेबसाइट के Owner के अभी तक नहीं पकड़े जाने और वेबसाइट के हमेशा इन्टरनेट पर Active रहने के कुछ कारण निम्न है-

तमिल रॉकर्स अपना सारा काम Anonymously करता है। साथ में वह जो भी System Use करता है, उसको भी पूरी तरह से Secure और Anonymous रखता है। जितने भी Domain खरीदे जाते हैं। वे सारे Fake Name और Fake Address पर खरीदे जाते है।

ये कोई भी Payment Send और Receive करने के लिए ये Untraceble Mode Like Crypto और Fake Account का इस्तेमाल करते है। इसके Servers Iceland जैसे Country में होते है। जहाँ Country का कोई Law नहीं होता। ये वेबसाइट को India के बाहर किसी दूसरी Country से Operate करते है।

ये अपना सभी काम Proxy IPs की मदद से करते है। जैसे कि आप कोई काम रूस में बैठकर कर रहे है, जबकि आपका IP Address सिंगापुर का Show कर रहा होगा।

इन्ही सभी वजहों से आज तक ना तो इस वेबसाइट का Owner पकड़ा गया है, और ना ही ये वेबसाइट अभी तक पूरी तरह बंद हो पायी है।

TamilRockers Website पर Latest Leaked Movies

वैसे तो अब तक यह वेबसाइट कई Famous Movies को अपने वेबसाइट पर लीक कर चूका है। लेकिन नीचे हम आपको कुछ हाल ही लीक हुए मूवी की एक List दे रहे हैं। जिसके बाद आपको पता चल जायेगा कि आखिर यह वेबसाइट इतना फेमस क्यों हैं?

2020 Latest Movies by TamilRockers Website

  • Chhapaak

यह फिल्म Acid Attack पीडिता Laxmi Aggarwal के लाइफ पर बनी है। इस फिल्म के Lead Role में दीपिका पादुकोण है। 10 January 2020 को रिलीज़ हुई इस मूवी को तमिल रॉकर्स ने अपने वेबसाइट पर लीक कर दिया। जिस कारण ये मूवी Super Flop हो गयी। Meghna Gulzar द्वारा निर्देशित इस फिल्म को IMDb द्वारा 4.6 out of 10 Stars मिले है।

  • Pattas

15 जनवरी 2020 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज़ हुई South Super Star धनुष की फिल्म Pattas को इसके रिलीज़ होने के एक दिन बाद ही तमिल रॉकर्स वेबसाइट द्वारा लीक कर दिया गया। इस फिल्म में धनुष के अलावा मेहरीन पीरजादा, स्नेहा, नवीन चंद्रा और नासर भी मुख्य भूमिका में है।

2019 में तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक हुई कुछ Famous Movies

  • Bharat

Salman Khan और कटरीना कैफ की फिल्म भारत को 5 जून 2019 को ईद के ख़ास मौके पर रिलीज़ किया गया था। लेकिन रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही इस मूवी को तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए लिस्टेड कर दिया गया। जिस वजह से यह फिल्म जितना कमाना चाहिए उतना नहीं कमा पायी।

जानकारी के लिए आपको बता दूँ, कि इस फिल्म को अली अब्बास द्वारा निर्देशित किया गया था। और इसे बनाने ने कुल 100 करोड़ लगे थे। इस मूवी के लीडिंग रोले में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और नोरा फतेही है। इस मूवी कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 325.58 करोड़ रुपये रहा है। IMDb ने इसे 5.4 Out of 10 Star दिए है।

  • De De Pyaar De

16 May 2019 को रिलीज़ हुई अजय देवगन और रकुल प्रीत की फेमस मूवी दे दे प्यार दे भी ऑनलाइन पायरेसी से नहीं बच पायी। इसे रिलीज़ होने के एक दिन बाद ही Tamil Rockers Website पर लीक कर दिया गया था। जिसका असर साफतौर पर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिला। इस फिल्म को बनाने में कुल बजट 75 करोड़ लगे। जबकि इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 143.04 करोड़ रूपए रहा था। IMDb ने इसे 6.6 Out of 10 Star दिए है।

  • India’s Most Wanted

राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म India’s Most Wanted Film को लीक होने की वजह से बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा था। 24 May 2019 को रिलीज़ हुई इस मूवी को रिलीज़ के कुछ घंटे बाद ही लीक कर दिया गया। इस मूवी के लीडिंग रोले में अर्जुन कपूर है। इसे बनाने में कुल बजट 37 करोड़ लगे थे। लेकिन यह मूवी सिर्फ 15.42 करोड़ की कमाई पर ही अटक गयी। मतलब यह यह मूवी ब्याज तो दूर अपना मूलधन भी नहीं निकाल पायी। IMDb द्वारा इसे 4.4 Out of 10 Star मिले है।

  • Arjun Patiala

इस फिल्म को इसके रिलीज़ होने के ठीक एक दिन बाद ही 27 जुलाई 2019 को तमिल रॉकर्स वेबसाइट द्वारा लीक कर दिया गया था। यह एक Romantic Comedy Film हैं, जिसे Dinesh Vijan द्वारा Produce किया गे था। इस फिल्म की पूरी कहानी Main Actor के प्रेम कहानी के आस-पास की घूमती है। इस मूवी के Lead Role में Diljit Dosanjh, Kriti Sanon, Varun Sharma, Ronit Roy और Sunny Leone है। इस फिल्म को आप अपने Family, Friend और Couples भी देख सकते हैं।

  • Judgemental Hai Kya

Rajkumar Rao और Kangana Ranaut की Drama/Comedy फिल्म Judgementall Hai Kya को भी तमिल रॉकर्स ने इसके रिलीज़ होने के कुछ ही घंटे बाद ही 26 जुलाई 2019 को अपने वेबसाइट पर डाल दिया था। जिस कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। IMDb ने इस फिल्म को 6 out of 10 Star दिया है। जबकि Times of India की रेटिंग में इसे 3.5 out of 5 Star मिले हैं। इस मूवी की कुल बजट 29 करोड़ रुपये था और इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 44.92 करोड़ रहा।

  • Super 30

Super 30 Movie भी तमिल रॉकर्स वालो से नहीं बच पाया। लेकिन यह ऊपर दोनों फिल्मों की तुलना में थोड़ी देर से वेबसाइट पर लीक की गयी। इस फिल्म को 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। लेकिन यह ठीक तीन दिन बाद 15 July 2019 को तमिल रॉकर्स पर लीक कर दी गयी। देर से लीक होने की वजह से इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई ख़ास असर नहीं पड़ा। इस फिल्म की कुल बजट 115 Crore INR था। और इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 208.93 करोड़ रूपए रहा था।

Tamilrockers Website FAQ’s

Tamilrockers Website क्या है?

यह एक ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट है, जहाँ सभी प्रकार के मूवीज को Publicly Access किया जा सकता है।

तमिलरॉकर्स वेबसाइट को कब बनाया गया था?

इस वेबसाइट को सन्न 2011 में बनाया गया था।

क्या तमिलरॉकर्स वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना Safe है?

नहीं! चुकीं इस प्रकार की साईट Revenue Generate करने के लिए कई तरह के AD Network का इस्तेमाल करती है। इसलिए हो सकता है, कि जब आप इस वेबसाइट के किसी लिंक पर क्लिक करे और आपके मोबाइल या PC में कोई Malicious फाइल ऑटोमेटिकली डाउनलोड हो जाये, जिससे आपका डाटा खतरे में पड़ जाये।

Disclaimer

चुकी Piracy करना भारतीय कानून के अनुसार एक गंभीर कानूनन जुर्म है। इसलिए हमारी वेबसाइट ऐसे किसी भी वेबसाइट का पूर्ण विरोध करती है, जो फिल्मों की पायरेसी करता है। हमारे इस आर्टिकल का मकसद सिर्फ और सिर्फ Tamil Rockers वेबसाइट के बारे में Information देना है, तथा हमारी साईट हमेशा कोई भी ऑडियो या विडियो कंटेंट डाउनलोड करने के लिए लीगल तरीका अपनाने की सलाह देता है।

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो, तो इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने सभी दोस्तों से साथ जरुर शेयर करे। और अगर तमिल रॉकर्स वेबसाइट से रिलेटेड आपके मन में कोई सवाल हो तो आप नीचे हमें कमेंट बॉक्स में जरुर लिखे।

ये भी पढ़े-

Share this 👇